शौच को जा रही 13 साल की लड़की से गैंग-रेप , पुलिस खाली हाथ!

img

www.upkiran.org

शाहजहांपुर।। यूपी के शाहजहांपुर जनपद में शौच को जा रही एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना को पडोसी गांव के रहने वाले तीन ने अंजाम दिया है।घटना के बाद से ही गैंगरेप के तीनों आरोपी फरार हैं।

ये घटना तिलहर थाना-क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के मुताबिक खेत में शौच करने गई 13 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर इन तीन युवकों ने बुधवार को गैंगरेप कर दिया।

पुलिस के मुताबिक ,तिलहर थाना-क्षेत्र के एक गांव की लड़की बुधवार की शाम शौच के लिए अकेले ही जंगल की तरफ चली गई थी। आरोप है कि मौका देख कर उस लड़की को रास्ते में पड़ोसी गांव रायखेड़ा के सोहनलाल ,राजवीर और टाइगर ने अकेली आती देखकर पकड़ लिया। फिर उसे खींचकर जबरन खेत में ले गए और वहां उसके साथ तीनों ने रेप किया।

लड़की ने अपने बयान में बताया है कि इन तीनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया ,फिर भाग गए। घटना के बाद किसी तरह वह काफी देर बाद जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई।

फ़िलहाल तिलहर पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गयी है। इधर पीड़िता को मेडिकल-जाँच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है।

फोटोः प्रतीकात्मक 

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7893

Related News