सनी लियोन NFT को मिंट करने वाली बनीं पहली भारतीय अभिनेत्री, अब आप उनके…

img

अभिनेत्री सनी लियोन ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के नक्शेकदम पर चलते हुए बाजार में प्रवेश करने की घोषणा के बाद एनएफटी (अपूरणीय टोकन) क्षेत्र में कदम रखा। मिंटिंग एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके माध्यम से डिजिटल कला एथेरियम ब्लॉकचेन का एक हिस्सा बन जाती है – एक सार्वजनिक बहीखाता जो अपरिवर्तनीय और छेड़छाड़-रहित है।

एलेन डीजेनरेस, पेरिस हिल्टन और लिंडसे लोहान जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों ने पहले एनएफटी में कदम रखा है क्योंकि क्रिप्टो करेंसी एक वैश्विक चीज़ बन गई है और सनी के माइनिंग ने निश्चित रूप से भारतीय क्रिप्टो उत्साही लोगों को तूफान में ले लिया है।

अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने पहले संग्रहणीय की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, MEET the MISFTIZ ! This is misfitz HONEY! She loves the color pink…boys with tattoos…and then eats them for lunch. What the world has been waiting for!!! #SUNNYLEONENFT collectibles. Check them all out on http://Sunnyleonenft.com (sic.)”

अभिनेत्री ने दो महीने पहले एनएफटी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में खबरों को बताते हुए अपनी डिजिटल संपत्ति को सुरक्षित करने के लिए भारतीय अभिनेताओं में अग्रणी भूमिका निभाई। इसने उन्हें अपना एनएफटी शुरू करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बना दिया।

Related News