छत्तीसगढ़ में भयानक सड़क हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच की मौत!

img

छत्तीसगढ़ में दो अलग -अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई है। मृतकों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।

पुलिस से मिली खबर के अनुसार, पहली घटना बिलासपुर जिले के लोखंडी इलाके के पास एक सड़क दुघर्टना में आज सवेरे पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई। यह हादसा बिलासपुर के लोखंडी इलाके के पास का है। जहां मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी दोनों ही बिलासपुर से घोंघाडीह लौट रहे थे। अचानक एक हाईवा ने रफ्तार से आकर इस बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, दुर्घटना में दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस मामले की कार्रवाई सकरी थाना क्षेत्र में की जा रही है। आरोपित हाइवा चालक के विरूद्ध केस भी दर्ज कर लिया गया है।

दूसरी दुर्घटना दुर्ग शहर के जामुल थाना क्षेत्र में बीती रात जामुल अहिवारा मार्ग पर घटी । जहां एक ट्रक ने स्विफ्ट कार को जोरदार टक्कर मार दी। जहां बेरला से अपने घर स्मृति नगर भिलाई लौट रहे कार में सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी पर जामुल पुलिस मौके पर पहुंची। इस दुर्घटना में स्मृति नगर भिलाई निवासी 67 वर्षीय पी वेंकट रत्नम, 60 वर्षीय पत्नी श्यान्ति और श्यान्ति की बुजुर्ग माता की मृत्यु हुई है। तीनों के शव को भिलाई के लाल बहादुर सुपेला अस्पताल के मर्च्युरी में रखा गया। वहीं हाईवा टिप्पर को जामुल पुलिस ने जब्त कर लिया है। चालक मौके से फरार है।

Related News