इस राज्य के मेडिकल कॉलेज में 100 छात्र कोरोना पॉजिटिव, बना प्रदेश का दूसरा कोविड हॉटस्पॉट

कॉलेज कोविड हॉटस्पॉट के रूप में उभर रहे हैं क्योंकि नए तेजी से फैल रहे ओमाइक्रोन स्ट्रेन दैनिक मामलों की संख्या को बढ़ा रहे हैं

चंडीगढ़: पंजाब में कॉलेज कोविड हॉटस्पॉट के रूप में उभर रहे हैं क्योंकि नए तेजी से फैल रहे ओमाइक्रोन स्ट्रेन दैनिक मामलों की संख्या को बढ़ा रहे हैं। पटियाला के सरकारी मेडिकल कॉलेज के लगभग 100 छात्रों ने कल संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इसके बाद, जिला प्रशासन ने एक आपात बैठक की और छात्रावास में रहने वाले सभी छात्रों को अपने कमरे तुरंत खाली करने को कहा है.

COVID

आपको बता दें कि यह पंजाब का दूसरा शिक्षण संस्थान है जो हॉटस्पॉट बन गया है। पिछले हफ्ते, पटियाला में थापर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के लगभग 93 छात्रों ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। पंजाब में कोविड के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। 28 दिसंबर को 51 मामले दर्ज करने वाले राज्य में कल 419 मामले दर्ज किए गए। विशेष रूप से, इस दौरान परीक्षण किए गए नमूनों की संख्या में गिरावट आई, जिससे सकारात्मकता में वृद्धि हुई।

पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री राज कुमार वेरका ने हालांकि कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। “स्थिति नियंत्रण में है और राज्य सरकार ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का निर्देश दिया है। स्वास्थ्य टीमों द्वारा छात्रों के COVID परीक्षण किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लेने के लिए आज एक आपातकालीन समीक्षा बैठक बुलाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close