Breaking News

सुशांत की मौत के 13 दिन बाद परिवार का बड़ा ऐलान, जारी किया बयान

बॉलीवुड के उभरते सितारा सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े कई दिन बीत गए है. वहीँ अब भी सुशांत सिंह रापजूत का परिवार और उनके फैन्स अब भी इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं. इसी बीच अब उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट फैन्स के लिए जारी की है. इस स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने अपने प्यारे गुलशन यानी सुशांत को आखिरी अलविदा कहते हुए कुछ बड़े ऐलान किए हैं.

sushant singh rajput

बता दें कि सुशांत का घर का नाम गुलशन था.  गौरतलब है कि स्टेटमेंट में लिखा है, “अलविदा सुशांत. दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था.

https://www.instagram.com/p/CB7Yxq9Alxp/

स्टेटमेंट में आगे लिखा है कि उसके सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.” “वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था. हम अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे.

वहीँ उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारे परिवार में खालीपन फैल गया है, जो कभी खत्म नहीं होगा. वो सच में अपने हर एक फैन से प्यार करता था.” स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि उनकी यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है.

आगे लिखा गया है- हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का निर्माण कर रहा है. इससे सुशांत की पसंद के एरिया यानी साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा. साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. हम यहां उनकी पर्सनल चीजें रखेंगे जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर संग अन्य चीजें होंगी. इससे फैन्स और शुभचिंतक उनसे जुड़े रहेंगे.

छत्तीसगढ़: भाजपा की जनसंवाद रैली से जुड़ेंगे इतने लाख लोग, शिवराज सिंह भी होंगे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com