4 दिनों तक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर, बनाया हवस का शिकार

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। दिल्ली से सटे गुड़गांव में 13 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी पीड़िता को नौकरी के बहाने घर से ले गया था। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, गुड़गांव सेक्टर 40 के तिगरा इलाके में एक नाबालिग लड़की को बंधकर बनाकर चार दिनों तक रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता आरोपी के साथ नौकरी के लिए गई थी, लेकिन वहां आरोपी ने उसे बंधक बना लिया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और पिता को आपबीती सुनाई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता लड़की की मेडिकल जांच कराया गया। उसके पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत नामजद केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ के साथ ही इस मामले की जांच हो रही है।

उधर, गाज़ियाबाद के लोनी इलाके में हैवानियत की शिकार हुई एक मासूम बच्ची को बचाने के लिए डॉक्टर अभी भी प्रयास कर रहे हैं। पुलिस उसके गुनहगार को गिरफ्तार कर लिया है। 27 अप्रैल को एक शादी समारोह में एक वहशी दरिंदे ने उसे डीजे के शोर के बीच टॉफी का लालच दिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

मासूम के इस दर्द से बेहोश होने पर और उसके पिता की आवाज सुनकर दरिंदा बेहोश बच्ची को छोड़ फरार हो गया। पीड़ित मासूम पंजाब से एक शादी में शामिल होने अपने पिता के साथ यहां आई थी। इस मामले में शामिल आरोपी की यह बच्ची भांजी लगती हैं। आरोपी घटना के समय शराब के नशे में था। पीड़ित बच्ची दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है।

फोटोः प्रतीकात्मक

Related News