भारत में 63 प्रतिशत महिलाएं मोबाइल में करती हैं ये काम, सारा दिन देखती॰॰॰

औरतों को लेकर एक रिसर्च किया गया जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

अजब-गजब॥ इंडिया में मोबाइल इस्तेमाल कर रही औरतों को लेकर एक रिसर्च किया गया जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वर्तमान में मोबाइल जीवन का एक बहुत अहम हिस्सा बन गया है।

women watching in mobile

बता दें कि देश में 24 फीसदी लोगों के पास मोबाइल है जिनमें से 15% महिलाएं मोबाइल का इस्तेमाल करती हैं। हाल के एक अध्ययन में पाया गया कि भारत में 19 फीसदी महिलाएं डेटिंग एप्स का इस्तेमाल करती हैं, जबकि 63 फीसदी महिलाएं सक्सटिंग करती हैं।

बता दें कि ग्लोबल लेवल पर डेटिंग ऐप यूज़़ करने वाली औरतों की संख्या 21% है लेकिन इंडिया में सबसे ज्यादा औऱतों इन ऐप्स का इस्तेमाल करती हैं। रिसर्च में पाया गया कि हुकअप के लिए एक साथी खोजने, लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप और शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप की तालश में 19 प्रतिशत भारतीय महिलाएं स्मार्टफोन ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल करती हैं। जबकि लगभग 62% देसी महिलाएं सेक्सटिंग में संलग्न हैं।

‘मोबाइल सेक्स-टेक ऐप्स’ नाम से किए गए रिसर्च को पीएलओएस वन मैग्जीन में प्रकाशित किया गया है। ये शोध उन मुल्कों पर आधारित है जहां सबसे ज्यादा जनसंख्या है। सर्वे के लिए डेटा को एक गुप्त सोर्स के एकत्रित किया गया है। अध्ययन के मुताबिक इंडिया में सेक्सटिंग करने वाली 62% महिलाएं अपने मोबाइल से सेक्सी चैट, पिक्चर्स, सारा दिन वीडियो आदि शेयर करती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *