मोटोरोला का ये नया मोबाइल लांच होने को तैयार; सैमसंग, ओप्पों वीवो और एप्पल पर अकेले पड़ेगा भारी

img

मोटोरोला अप्रैल की शुरुआत में मोटोरोला एज 50 सीरीज़ को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस लाइनअप में Motorola Edge 50 Pro के लॉन्च की जानकारी दी है। मगर अभी तक अन्य मॉडलों के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है। हाल ही में Motorola Edge 50 Fusion की इमेज लीक हुई थी। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिससे आने वाली सीरीज के टॉप-एंड मॉडल Motorola Edge 50 Ultra की जानकारी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को तीन कलर विकल्प बेज, ब्लैक और पीच फ़ज़ में लॉन्च किया जाएगा। लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, एज 50 अल्ट्रा का डिजाइन भारत में लॉन्च होने वाले मोटोरोला एज 50 प्रो जैसा ही है। इसमें पीछे की तरफ लेदर पैनल मिलेगा, जबकि सामने की तरफ कर्व्ड स्क्रीन है। इसका कैमरा मॉड्यूल आयताकार आकार का है, जो देखने में काफी चमकदार लगता है। इसमें ट्रिपल कैमरा लेंस के साथ पिल शेप एलईडी फ्लैश लाइट है। इसमें 50 मेगापिक्सल का लेंस होगा और लेजर ऑटो-फोकस सपोर्ट भी मिलेगा।

आगामी मोबाइल में सेंटर-पंच होल के साथ OLED डिस्प्ले है। इसके दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन हैं। सबसे नीचे स्पीकर और सिम ट्रे है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलता है।

पहले के लीक के अनुसार, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पांच हजार एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। पावर के लिए फोन में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही फोन में फेस अनलॉक, जीपीएस के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ, 5G, ऑडियो जैक और वाई-फाई की सुविधा मिलेगी। साथ ही यह मोबाइल फोन एंड्रॉइड 14 पर चलेगा। फोन कीमत 83 हजार रुपए हो सकती है। ये हैंडसेट सैमसंग ओप्पों वीवो को सीधी टक्कर दे सकती है। 

Related News