Salman Khan पर जमकर भड़की एक्ट्रेस सोफ़िया हयात, पोस्ट शेयर कर सुनाई खरी-खरी

सोफ़िया हयात ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) के लिए एक लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है।

‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस व सिंगर सोफ़िया हयात सलमान खान (Salman Khan) पर जमकर भड़की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सलमान खान को खरी-खरी सुनाई है।

sofia hayat letest post

सोफिया का पोस्ट सलमान (Salman Khan) की फिल्म राधे को लेकर है। उन्होंने सलमान खान की आलोचना करते हुए लिखा-‘ सलमान खान अपनी फिल्म रिलीज के वक्त हर बार वही ट्रिक्स इस्तेमाल करते हैं। वो ईद पर अपनी मूवी रिलीज करते हैं, धार्मिक त्योहार का प्रोशनल दिन के तौर पर इस्तेमाल करते हैं, एक आध्यात्मिक दिन से मुनाफा कमाते हैं।

हर बार वही घिसी पिटी कहानी रिलीज़ करते हैं, कैमरे को भद्दे लुक देते हैं, हर बार की तरह कहानी में एक लड़की लड़के से मिलती है (हमेशा अपने से छोटी मॉडल, क्या यह वक्त नहीं है कि तुम अपने अपोजिट अपनी उम्र की स्टार को कास्ट करो)। सिर्फ एक काम उन्होंने नहीं किया वो समझदार होना भूल गए है। (Salman Khan)

उनकी ऑडियंश समझदार हो गई है और बार बार वही दोहराई जाने वाली कहानी से जो दिमाग को सुन्न करने वाली है। राधे का ट्रेलर देखते वक्त मुझे लगा मैं इसे पूरा नहीं देख पाऊंगी। रणणदीप हुड्डा को देखना दुखद था। वह एक अच्छे अभिनेता हैं, और इस तरह के एक्टिंग एक खराब रोल के लिए चली गयी। (Salman Khan)

क्या उन्होंने यह भूमिका इसलिए ली क्योंकि उन्हें सलमान (Salman Khan) के साथ काम करने का मौका मिला क्योंकि इससे उन्हें विश्वसनीयता मिली? इंडस्ट्री के साथ यही दिक्कत है। प्रतिष्ठा के लिए रोल लिए जाते हैं। कल्पना कीजिए कि अगर रणदीप ने कहा, “चरित्र बुरी तरह से लिखा गया है, और घिसा पिटा है”।

वो शायद बॉलीवुड से आउट हो गए होते। मैंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस फाइलन के स्टेज पर जाने से मना कर दिया था क्योंकि मेरी नैतिकता इसकी इजाजत नहीं देती और सच मेरे घमंड से ज्यादा मजबूत होता है। भारत के लोग मूर्ख नहीं हैं, वे होशियार हैं और दिन प्रति दिन और समझदार होते जा रहे हैं। सलमान खान को यह बात समझनी चाहिए!’

एक्ट्रेस अपने इस पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब सोफ़िया बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) पर तीखी टिपण्णी की है।

पार्थिव पटेल ने कहा न्यूजीलैंड के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी होंगे तुरुप पत्ता, जितवाएंगे WTC Final

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *