KKR को हराने के बाद KL राहुल ने इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ, कहा- इसने मैच में बहुत मेहनत की

कप्तान लोकेश राहुल इस जीत से काफी खुश थे और उन्होंने कहा कि हमने आज का मैच शानदार और स्मार्ट तरीके से खेला

IPL 2021 में कल खेले गए गजब के मुकाबले में पंजाब किंग्स ने KKR की टीम को पांच विकेट से हरा दिया। पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल ने 55 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की सहायता से 67 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

KL Rahul

कप्तान लोकेश राहुल इस जीत से काफी खुश थे और उन्होंने कहा कि हमने आज का मैच शानदार और स्मार्ट तरीके से खेला। उन्होंने यह भी कहा कि हमें इतने करीबी मैच खेलने की आदत हो गई है और हम खुशी-खुशी इन दो बिंदुओं को बरकरार रखेंगे।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स आसानी से जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है। आखिरी ओवर में कप्तान राहुल आउट हो गए, जिसके बाद मैच अटका हुआ नजर आया। जब वह पवेलियन लौटे तो पंजाब को जीत के लिए चार गेंदों में चार रन चाहिए थे। हालांकि शाहरुख खान ने छक्का लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिला दी।.

मैच में हो सकती थी ये परेशानी

जीत के बाद राहुल ने कहा कि हमें अब इस तरह के मैच खेलने की आदत हो गई है, मैं खुशी-खुशी इन दोनों प्वाइंट्स को अपने पास रखूंगा। अपने आप को इस तरह से दबाव में लाना एक बड़ी समस्या बन सकती है।

लोकेश राहुल ने कहा कि आज हमने शानदार खेल दिखाया। यहां की विकेट अच्छी थी और उस पर अधिक स्पिन नहीं थी। मुझे बहुत खुशी है कि हम अंत में टारगेट हासिल करने में सफल रहे। लॉस्ट ओवर में खुद को गंवाने की बात पर राहुल ने कहा, ‘बेशक मैं हमेशा मैच खत्म करने के बारे में सोचता हूं, आज मैं थोड़ा पहले आउट हो गया।

राहुल ने आगे कहा कि कभी-कभी खुद को दबाव की स्थिति में डाल लेते हैं। कोई जानता है कि हम इससे कहीं बेहतर टीम हैं। खुद को इस तरह के दबाव की स्थिति में लाना हमारे लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। यूएई में अब तक हमने जो चार मैच खेले हैं, वे यही दिखाते हैं।

इस खिलाड़ी ने बहुत मेहनत की

इसके साथ ही कप्तान राहुल ने अंतिम ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज शाहरुख खान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शाहरूख ने बैटिंग कोचों के साथ अपने खेल पर कठिन परिश्रम किया है। उन्होंने अपने खेल को इस तरह से परिष्कृत किया है कि वह बिना कोई जोखिम उठाए बड़ा स्कोर बना सकते हैं। हम जानते हैं कि वह बड़े शॉट खेल रहे हैं। उन्होंने घरेलू मैचों में तमिलनाडु के लिए कई तेजतर्रार पारियां खेली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *