T20 वर्ल्डकप से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लगा करारा झटका, बुरी तरह चोटिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सैम कुरेन के चोटिल होने की सूचना प्रेस रिलीज के जरिए दी

इंग्लैंड और CSK के हरफनमौला क्रिकेटर सैम कुरेन IPL-2021 और T20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। सैम कुरेन के आउट होने की वजह उनकी चोट है। दरअसल, इस खतरनाक खिलाड़ी को पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई है, जिसके चलते वह IPL-2021 और T20 विश्वकप से बाहर हो गए हैं।

root and sam curran

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सैम कुरेन के चोटिल होने की सूचना प्रेस रिलीज के जरिए दी। सैम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पीठ दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन स्कैन के लिए ले जाया गया। अब कुरेन यूएई से सीधे इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे जहां इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी और आगे की प्रक्रिया शुरू करेगी।

IPL-2021 में CSK के अहम सदस्य रहे सैम कुरेन ने कहा कि वह भविष्य में जोरदार वापसी करेंगे। CSK द्वारा साझा किए गए एक ट्विटर पोस्ट में सैम ने कहा कि उन्होंने इस सीजन में बिताए वक्त का आनंद लिया और उम्मीद जताई कि टीम इस बार आईपीएल ट्रॉफी उठाने में सक्षम होगी।

इंग्लैंड के लिए करारा झटका

चोट के कारण T20 विश्वकप से बाहर हुए सैम कुरेन की गैरमौजूदगी इंग्लैंड टीम के लिए करारा झटका हो सकता है। सैम कुरेन के आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम ने उनके भाई टॉम कुरेन को शामिल किया है, जो उनकी जगह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *