रिक्शा चालक के घर अमित शाह ने किया भोजन, बंगाल में जीत को लेकर कर दिया ये बड़ा दावा

बंगाल : रिक्शा चालक के घर अमित शाह ने किया भोजन, दो सौ से अधिक सीटें जीतने का किया दावा

पश्चिम बंगाल विधानसभा इलेक्शन के चलते 10 अप्रैल को होने वाले चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज हावड़ा जिले में एक रिक्शा चालक के घर भोजन किया है। यहां उन्होंने एक बार फिर प्रदेश में दो सौ से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने का दावा किया। इससे पूर्व उन्होंने सिंगूर और हावड़ा में रोड शो किया।

amit shah

बुधवार को रिक्शा चालक के घर दोपहर के भोजन के बाद मीडिया से मुखातिब अमित शाह ने एक बार फिर दावा किया कि बंगाल में BJP दो सौ से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होंने किा कि तीसरे चरण तक हुए मतदान में BJP 91 सीटों में से 63 से 68 सीटों पर जीत हासिल करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री सिंगूर में रोड शो करने के बाद हावड़ा के डोमजूर में भी रोड शो किया था।

शाह ने कहा, “तीन चरण के चुनाव के बाद BJP का आकलन है कि हम टीएमसी, कांग्रेस और माकपा पर बढ़त बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि हावड़ा के BJP उम्मीदवार राजीव बनर्जी के लिए प्रचार करने आया हूं। था। कार्यकर्ताओं और जनसमर्थकों के उत्साह को देखते हुए राजीव प्रचंड बहुमत के साथ इस सीट पर कमल खिलाएंगे।

उन्होंने हावड़ा में टीएमसी छोड़कर BJP में शामिल हुए पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी के पक्ष में शाह ने रोड शो किया था। केंद्रीय गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा प्रहार करते कहा कि उनकी बोली और उनका बर्ताव उनकी हताशा को दर्शाते हैं। ममता बनर्जी का फ्रस्टेशन उनके भाषण और व्यवहार में दिखा रहा है। उनका फ्रस्टेशन दिखा रहा है कि BJP की जीत हो रही है। बंगाल की जनता सोनार बांग्ला के नारे पर अपना भरोसा दिखा रही है। बंगाल में BJP दो सौ का लक्ष्य पार करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *