Breaking News

कश्मीर में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता हुआ BJP में शामिल

नई दिल्ली ।। 2019 महाचुनाव की सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। दल-बदल का खेल जोर-शोर से चल रहा है। कई दिग्गज नेता अब तक पार्टी बदल चुके हैं। ताजा मामला है जम्मू-कश्मीर का, जहां कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री शाम लाला शर्मा भाजपा में शामिल हो गए हैं।

खबर के अनुसार, कांग्रेस नेता शाम लाल शर्मा ने शुक्रवार को BJP की सदस्यता ग्रहण की है। ऐसा माना जा रहा है कि शाम लाल के BJP में शामिल होने से जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि, शाम लाल जनाधार वाले नेता हैं।

पढ़िए-शिवपाल की इस हरकत पर भड़के मुलायम सिंह यादव, कर दिया ये बड़ा एलान

हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि शाम लाल जम्मू के अखनूर में मोदी की रैली में ही BJP ज्वाइन कर सकते हैं। दरअसल, शाम लाल कांग्रेस के दो बार के सांसद रहे मदन लाल शर्मा के छोटे भाई है। लेकिन, इस बार कांग्रेस ने मदन लाल को टिकट नहीं देकर रमन भल्ला को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इस कारण वह पार्टी से काफी नाराज चल रहे थे।

वहीं, जम्मू-कश्मीर में निरंतर पार्टी के लिए जमीन तलाश रही BJP के लिए यह बड़ी ‘जीत’ है। क्योंकि, लोकसभा चुनाव के बाद वहां विधानसभा चुनाव भी होने हैं ऐसे में शाम लाल के BJP में शामिल होने से पार्टी को बहुत फायदा हो सकता है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com