BJP के मुस्लिम नेता को जब मारी 3 गोलियां, तो जान बचाने के ल‍िए खेत में भागे

img

www.upkian.org

यूपी किरण ब्यूरो

बरेली/लखनऊ।। पूरे जिले में किसी बीजेपी नेता पर योगी के CM बनने बाद ये पहला हमला हुआ है। बीजेपी नेता पर हमला होना ये साबित कर रहा है कि बीजेपी यूपी में हिंसा रोकने में पूरी तरह से असमर्थ है।

मामला बरेली के पडरी रोड स्थ‍ित क्यूनाशादीपुर गांव का है। देवचरा के रहने वाले बीजेपी माइनॉरिटी सेल के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट रईस अहमद की पडरी रोड पर तहसीनी राइस मिल है।

गुरुवार की शाम बीजेपी के एक मुस्लिम नेता पर बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। जान बचाने के लिए वह खेतों की ओर भागे तो बदमाश पीछे से उन पर फायरिंग करते रहे। घायल बीजेपी नेता को हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

गुरूवार के दिन कुछ लोग रईस की चावल मिल पहुंचे और फिर किसी बात को उनमें झगड़ा हो गया। रईस झगड़ा ज्यादा देख वह अपनी चावल की मिल से चला गया इसके तुरन्त बाद तीन अन्य लोग भी उसके पीछे चल दिये और क्यूनाशादीपुर गांव के पास रईस पर हमला कर दिया।

इसके बाद रईस बुलेट सड़क पर छोड़ जान बचाने के लिए खेतों की ओर भागे। पीछे से बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। इस दौरान वो वहीं पर गिर गए। बीजेपी नेता के तीन गोलियां लगी है।

मौके पर भोमरा पुलिस पहुंच गई और रईस को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बरेली शहर के बीजेपी एमएलए अरुण कुमार ने घटना की निंदा करते हुए कहा, ”हम पुलिस से इस मामले की जांच और हमलावरों को अरेस्ट करने की मांग करेंगे।”

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/3508

Related News