80 करोड़ भारतीयों से सीधे जुड़ने के लिए BJP ने बनाया मास्टरप्लान, JP नड्डा खुद करेंगे॰॰॰

आम जनता को फ्री राशन का लाभ हो, साथ ही BJP को चुनाव में इसका फायदा मिल सके

कोविड आपदा के दौर में मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वकांक्षी गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से प्रचार-प्रसार के लिए BJP ने योजना बनाई है। पार्टी ने BJP शासित एवं गैर BJP शासित प्रदेशों के लिए अलग-अलग रणनीति बनाई है।

Jp nadda

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में बनाई गई इस योजना का मकसद भारत  सरकार की गरीब कल्याण योजना का अधिक से अधिक लोगों तक जानकारी पहुंचे ताकि आम जनता को फ्री राशन का लाभ हो, साथ ही BJP को चुनाव में इसका फायदा मिल सके।

इस मामले में BJP प्रमुख जेपी नड्डा की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने पार्टी के सभी प्रदेश अध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों को एक इंटर्नल पत्र जारी किया है।

इस पत्र के जरिए निर्देश दिया गया है कि जिन प्रदेशों में BJP की सरकार है, वहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का बैनर तमाम राशन दुकानों के बाहर लगाए जाए, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ साथ उस राज्य के सीएम की तस्वीर भी लगी हो।

BJP का मानना है कि इन बैनर से गरीब कल्याण योजना का अधिक से अधिक प्रचार होगा और इससे अधिक से अधिक लोगों को फायदा मिलगा। इसके साथ ही साथ BJP ने सभी राशन की दुकानों के बाहर अनाज ले जाने के लिए प्लास्टिक रहित बैग वितरण का कार्यक्रम भी चलाने की योजना बनाई है, ताकि इससे लोगों को अनाज ले जाने में सुविधा हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *