बस 449 रुपये में घर ला सकते हैं ये शानदार 6000mAh बैटरी वाला फ़ोन, मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा और भी बहुत कुछ

इस फोन की असल कीमत 10,999 रुपये है, और इसे सेल में 2,500 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

फेस्टीव सीज़न के दौरान ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भारी छूट मिल रही है इसके साथ ही हर तरफ सेल की बौछार है. ग्राहकों को फस्टिवल के मौके पर ई-कॉमर्स वेबसाइट के तहत फोन, इलेक्ट्रॉनिक सामान, किचन अप्लायंस जैसी कैटेगरी पर भारी छूट का फायदा दिया जा रहा है. बात करें फोन की बेहतरीन डील की तो ग्राहकों को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बजट फोन को और भी सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है, वो भी बस 449 में ही.

आपको बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं कम कीमत वाले Tecno Spark 7T की जिसे ग्राहक सिर्फ 449 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीँ इस फोन की असल कीमत 10,999 रुपये है, और इसे सेल में 2,500 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. अगर आप इस फोन को EMI पर खरीदेंगे तो आपको हर महीने न्यूनतम 400 रुपये देने होंगे. इसे नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकेगा.

48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक AI लेंस

आपको बता दें कि इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहक अगर आप अपना पुराना फोन बदलते हैं तो आपको 8,050 रुपये तक का ऑफर मिल जाएगा. खास बात ये है कि अगर पुराना फोन एक्सचेंज करने पर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो ये फोन आपको सिर्फ 449 रुपये में मिल जाएगा.

टेक्नो के इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन फोन में 720×1600 पिक्सल है.फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन और थोड़ी थिक बेजल्स के साथ आता है. ओएस की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 पर काम करता है. प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है, जो हाइपर इंजन टेक्नॉलजी के साथ आता है. जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक AI लेंस भी शामिल है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *