जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन ने किया खुलासा, शिवम दुबे की वापसी के लिए बनाया था ये शानदार प्लान

राजस्थान के कप्तान ने दुबे की टीम में वापसी के बारे में भी बात की

शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने CSK को मात दी। इस जीत से राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में खेलने की संभावना है। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन इस जीत से काफी खुश हैं और उन्होंने इस जीत का क्रेडिट बल्लेबाजों को दिया।

Rajasthan Royals Sanju Samson

राजस्थान के कप्तान ने कहा कि हम अपने बल्लेबाजों की खूबियों को अच्छी तरह जानते हैं। इतना अच्छा बैटिंग लाइनअप होने के बावजूद हारने का दुख होता है। हम जानते थे कि यदि हम अच्छी बैटिंग करते हैं तो हम जीत दर्ज कर सकते हैं। राजस्थान के कप्तान ने हॉफ सेंचुरी बनाने के लिए यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की है। आज हमारे सलामी बल्लेबाजों ने पावरप्ले में लाजवाब प्रदर्शन किया। मौका मिलने पर शिवम ने उम्दा प्रदर्शन किया। फिलहाल हम मैच-दर-मैच रणनीति बना रहे हैं।

राजस्थान के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका

राजस्थान के कप्तान ने दुबे की टीम में वापसी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि दुबे की वापसी पर पिछले दो-तीन मैचों से विचार किया जा रहा था। शिवम नेट्स में बहुत अच्छी बैटिंग कर रहे थे और कल उनका दिन था। शिवम दुबे और गायकवाड़ ने हमें वापस लाने में अहम भूमिका निभाई है।

गौरतलब है कि CSK पर जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स के 12 मैचों में 10 अंक हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स के पास अब टॉप 4 में जगह बनाने का अच्छा मौका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *