Naxalite Attack: अमित शाह की चुनावी सभा रद्द, आनन- फानन लौटे दिल्ली

शनिवार को छत्तीसगढ़ Naxalite Attack में माओवादियों ने सुरक्षा बलों पर घात लगाकर हमला किया था। हमले में शनिवार को पांच जवानों के शहीद होने की जानकारी मिली थी जबकि कई अन्य जवान लापता थे।

गुवाहाटी।। भवानीपुर और सुवालकुची में रविवार को आहूत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी सभा रद्द हो गई हैं। शाह अचानक दिल्ली लौट गये। छत्तीसगढ़ में हुए माओवादी हमले (Naxalite Attack) में 22 जवानों के शहीद होने की खबर मिलते शाह की चुनावी जनसभाओं को रद्द कर दिया गया है। वे तुरंत दिल्ली लौट गये हैं।

शनिवार को छत्तीसगढ़ में माओवादियों ने सुरक्षा बलों पर घात लगाकर हमला (Naxalite Attack) किया था। हमले में शनिवार को पांच जवानों के शहीद होने की जानकारी मिली थी जबकि कई अन्य जवान लापता थे। रविवार को 17 जवानों का शव बरामद हुए हैं। कई जवान घायल हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को अमित शाह असम के तीसरे व अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए यहां पहुंचे थे। पहली जनसभा बरपेटारोड में आयोजित थी। बरपेटा के बाद वे भवानीपुर जाने वाले थे लेकिन शाह जनसभा को संबोधित किये बिना ही दिल्ली लौट गये। तीसरी रैली डॉ हिमंत विश्वशर्मा के समर्थन में सुवालकुची में आयोजित होनी थी।

भवानीपुर की जनसभा में माओवादी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में एक मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की गई। भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार रंजीत डेका के समर्थन में रविवार को भवानीपुर में सांसद वीरेंद्र कुमार वैश्य, भुवनेश्वर कलिता और तपन गोगोई ने चुनाव प्रचार किया। उम्मीदवार रंजीत डेका ने सभा को संबोधित किया।

बंगाल में BJP सरकार बनने पर TMC के गुंडे मांगेंगे जान की भीख: योगी आदित्यनाथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *