हाथरस में एक और दुष्कर्म, बच्ची के साथ अपनों ने की हैवानियत

मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस का चंदपा कोतवाली इलाके का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब जनपद के सादाबाद कोतावाली इलाके के एक गांव की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पांच वर्षीय मासूम के साथ मौसी के बेटे ने अलीगढ़ जिले के इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 सितम्बर को दुष्कर्म किया था।

gang-rape with innocent child

मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति की पत्नी की करीब जनवरी में मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने चार बच्चों में से दो बेटियों को उसकी साली अपने साथ अलीगढ़ जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव ले गई।

जानकारी के मुताबिक मौसी के बेटे ने इस मासूम के साथ दरिंदगी की और मासूम को वहीं, पड़ा छोड़ दिया। जब इसकी जानकारी बच्ची के पिता को हुई तो वह कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंच गया और वहां से उसे इलाज के लिए अलीगढ़ लेकर गया। अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बच्ची की मौत के बाद उसका पिता शव को अपने गांव ले आया। जहां उसकी बात सुनकर गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी शव को लेकर खंदोली-बलदेव मार्ग पर आ पहुंचे और जाम लगा दिया। लड़की के पिता का कहना है कि इगलास थाने के एसएचओ ने यदि समय सुनवाई कर ली होती तो उसके साथ ऐसा ना होता। उन्होंने एसएचओ को निलंबित करने की मांग की है। वही, अपनी दूसरी बड़ी बेटी हो मौसी के चंगुल से छुड़ाने की भी मांग रखी है। सादाबाद डीएसपी ब्रह्म देव ने बताया कि रात को अलीगढ़ के एडिशनल एसपी भी यहां रहे थे। उन्होंने कहा कि हम लगातार उच्च अधिकारियों के संपर्क में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *