यूपी में बांटे जा रहे हैं चायनीज़ कंडोम, कैसे रूकेगी एड्स की बीमारी

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। यूपी में हुए चुनाव में भारी बहुमत हासिल कर बनी योगी आदित्यनाथ की सरकार भी अपने रोज़-रोज़ नये फैसले लेकर सब को चौकानें में जैसे महारत हासिल करना चाहती हो।

खबर के मुताबिक लोगों का मानना है कि कंडोम कुंवारों को देना चाहिए, क्योंकि सबसे ज्यादा तकलीफ कुँवारे को ही होती है, जब वो दवाई दुकान पर कंडोम लेने जाते हैं।

वैसे योगी सरकार द्वारा लिये गए इस फैसले की तारीफ हो रही है, लेकिन जो जानकारी अब सामने निकल कर आ रही है वो वाकई चौकानें वाली है।

दरसअल जो कंडोम सीएम योगी द्वारा बाँटा जा रहा है उसमें छेद है। बताया जा रहा है कि जो कंडोम बाँटा जा रहा है वो चीन से मंगवाया गया है, जिसके कारण ऐसी परेशानी हो रही है।

दरसअल कंडोम में छेद होने का पता तब चला जब बहुत सी महिलाओं ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। दरसअल योगी आदित्यनाथ द्वारा बाटें गए कंडोम का इस्तेमाल ही किया गया, बावजूद उसके महिलाओं ने पाया कि वो गर्भवती हो रही हैं। इससे उनके चरित्र पर भी पतियों को शक होने लगा था, लेकिन जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि कंडोम में ही छेद था।

हालाँकि अज्ञात सूत्र बताते हैं कि ये योगी आदित्यनाथ की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। क्योंकि योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि नव विवाहित जोड़ा निश्चिंत होकर संभोग का सुख ले, लेकिन उसके बाद छेद वाले कंडोम के महिलाएं गर्भवती हो जाएं, जिससे हिन्दूओं की जनसंख्या में अचानक से बढ़ोतरी हो सके, और उनका हिन्दूराष्ट्र का सपना पूरा हो सके।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5082

Related News