कम्पनी का अधिकारी ही नकली कीटनाशक सप्लाई करने का आरोपी निकला

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शुक्रवार को हमारे संवाददाता को बताया कि 4 दिन पूर्व खुटार थाना पुलिस ने एक गोदाम से टाटा रैलिस कंपनी की नकली कीटनाशक दवाएं बरामद की थी जिसमें एक व्यक्ति को जेल भेज दिया था।

शाहजहांपुर॥ जिले में कीटनाशक दवाओं की नकली दवा बिक्री को रोकने के लिए तैनात किए गए अधिकारी को पुलिस ने नकली कीटनाशक की बिक्री करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Shahjahanpur

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शुक्रवार को हमारे संवाददाता को बताया कि 4 दिन पूर्व खुटार थाना पुलिस ने एक गोदाम से टाटा रैलिस कंपनी की नकली कीटनाशक दवाएं बरामद की थी जिसमें एक व्यक्ति को जेल भेज दिया था। इन नकली कीटनाशक दवाओं को पकड़वाने वाले अधिकारियों पर एसएचओ जयशंकर सिंह को शक हो गया।

उन्होंने बताया कि जब इन अधिकारियों का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया तो जानकारी हुई और पुलिस ने एक अधिकारी जीतू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया आरोपी ने बताया कि वह कंपनी में नकली दवाओं की रोकथाम के लिए तैनात किए गए हैं।

आनंद ने बताया कि आरोपी क्षेत्र में खुद ही नकली दवाइयां बना कर भेजते थे तथा कंपनी को शक ना हो इसलिए वह उस जगह पर अपनी ही नकली दवाइयां रखकर पुलिस से पकड़वा देते थे जिसका कंपनी से इन्हें प्रति दुकान 50 हजार से 1 लाख तक पारितोषिक मिलता था।

इसी तरह की एक फर्जी कहानी गढ़ कर थाना खुटार में इन्हीं अधिकारियों ने सूचना देकर एसएचओ जयजयशंकर सिंह को अपनी ही बनाई गई दवाई एक किराए पर ली गई गोदाम में रखकर पकड़वा दी⁷ थी जिसमें एक व्यक्ति को जेल भी भेज दिया गया था।

पुलिस ने आरोपी जीतू शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि इसके अन्य अधिकारी विजय कुमार तथा चंदन के गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *