एक्ट्रेस करीना कपूर के खिलाफ थाने में शिकायत, लगा ये गंभीर आरोप

अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के चीफ आशीष शिंदे ने बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में पुस्तक को लेकर शिकायत दर्ज कराई है

एक ईसाई संगठन ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान द्वारा लिखी गई एक किताब के शीर्षक पर आपत्ति जताई है और बुधवार को उनके और दो अन्य लोगों के विरूद्ध महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

kareena kapoor

अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के चीफ आशीष शिंदे ने बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में पुस्तक को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। शिंदे ने अपनी शिकायत में करीना कपूर और अदिति शाह भीमजानी द्वारा लिखित और जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित किताब के शीर्षक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ का जिक्र किया है।

उन्होंने कहा है कि किताब के शीर्षक में पवित्र शब्द बाइबिल का इस्तेमाल किया गया है और इससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। शिंदे ने अभिनेत्री और दो अन्य के विरूद्ध आईपीसी की धारा 295-ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, जिसका उद्देश्य किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक भावनाओं का अपमान करना है) के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

क्या लिखा है इस किताब में

करीना के मुताबिक ये पुस्तक उनके दोनों गर्भधारण के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से अनुभव किए गए अनुभवों का एक व्यक्तिगत विवरण है। वो अपने दोनों गर्भधारण के दौरान के अनुभवों के साथ सामने आई हैं। बुक कवर के पहले लुक का अनावरण करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उसके पास अच्छे और बुरे दोनों दिन थे, जब वह किसी दिन काम पर जाने के लिए बेताब हो जाती थी और कुछ दिन वह बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष करती थी। उसने यह भी खुलासा किया कि किताब में उसके छोटे बच्चे की पहली तस्वीर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *