हार से भावुक हुए धोनी, कहा- अगले सीजन में CSK में करेंगे ये बदलाव

CSK के लिए IPL का ये सीजन किसी बुरे सपने की तरह साबित हुआ

CSK के लिए IPL का ये सीजन किसी बुरे सपने की तरह साबित हुआ। बीते कल को हुए मैच में CSK की टीम मुंबई के विरूद्ध सिर्फ 114 रन ही बना पाई। CSK को 3 रन के स्कोर पर 4 झटके लग चुके थे और पावरप्ले में टीम सिर्फ 24 रन ही बना पाई। मुंबई ने इशान किशन के पचासे के दम पर 12.2 ओवर में टारगेट हासिल कर 10 विकेट से जीत दर्ज की।

ये मैच माही के लिए बहुत बुरा रहा कल करो या मरो के मुकाबले में उतरी CSK को IPL इतिहास की सबसे बड़ी शिकस्त मिली। अब तक किसी भी टीम ने CSK को 10 विकेट के अंतर से नहीं हराया था। मैच के बाद कप्तान धौनी बेहद भावुक नजर आए टीम के प्रदर्शन पर बात करते हुए उन्होंने निराशा जाहिर की साथ ही कहा कि वो कप्तान हैं और वो भाग नहीं सकते तो अगला मैच भी खेलेंगे।

मैच के बाद CSK को चोट पहुंची है

मैच के बाद CSK कप्तान ने कहा, ये वाकई बहुत चोट पहुंचाएगी। अब जो देखने की आवश्यकता है कि आखिर गलत क्या हुआ, यह साल हमारा बिल्कुल भी नहीं रहा। सिर्फ एक या दो मैच में ही हम अच्छे से बैटिंग व बॉलिंग कर पाए। आप 10 विकेट से हारे या 8 विकेट से यह शायद ही मायने रखता है। सभी खिलाड़ी दुखी हैं मगर वो अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। यह हमेशा आपके हक में नहीं जाता है।

उन्होंने कहा कि अगले सीजन में हमें हर चीज को साफ करने उतरना होगा। नीलामी कैसी हो, आयोजन स्थल कहां हो और आपको लड़कों को प्रदर्शन करने का पूरा मौका देना होगा, ताकि वह अपना पूरी टैलेंट दिखा सके। अगले तीन मुकाबलों में हमें अधिक से अधिक लाभ उठाना होगा और ये अगले साल के लिए अच्छी तैयारी रहेगी। हमें बैट्समैन को पहचानना होगा, वो गेंदबाज तलाशना होगा जो डेथ ओवर में अच्छी बॉलिंग कर पाए और वो खिलाड़ी जो दबाव झेल पाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *