धोनी की टीम को लगा को करारा झटका, IPL से बाहर हुआ ये खतरनाक गेंदबाज

हेजलवुड ने बताया कि हमें वेस्टइंडीज का लंबा दौरा करना है। उसके बाद बांग्लादेश का दौरा, टी20 वर्ल्ड कप और फिर एशेज।

धोनी की टीम को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के घातक पेसर जोश हेजलवुड ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। जिससे धोनी की टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है।

CSK IPL

जानकारी के मुताबिक पेसर हेजलवुड ने इस साल होने वाले टी20 विश्वकप और एशेज के मद्देनजर यह फैसला किया है। साथ ही, वह जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) से दूर रहकर अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। चेन्नई का पहला मुकाबला दस अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) से होगा।

30 वर्षीय हेजलवुड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट से कहा कि बायो बबल और भिन्न भिन्न वक्त पर क्वारनटीन में रहते हुए 10 महीने बीत चुके हैं। ऐसे मैं कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। आगे हमें सर्दियों में बहुत ज्यादा क्रिकेट खेलना है।

हेजलवुड ने बताया कि हमें वेस्टइंडीज का लंबा दौरा करना है। उसके बाद बांग्लादेश का दौरा, टी20 वर्ल्ड कप और फिर एशेज। इसलिए अगले 12 महीने बहुत व्यस्त रहने वाले हैं। ऐसे में मैं खुद को मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहने के लिए पूरे मौके देना चाहता हूं। इसलिए आईपीएल 2021 से अलग होने का निर्णय़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *