IPL से हटना सुरेश रैना को पड़ेगा भारी, जानें कितना है उनका वेतन जो अब नहीं मिलेगा!

नई दिल्ली॥ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से हटने पर सुरेश रैना का ऑफिशियल भाषण अब तक नहीं आया है, मगर चेन्नई के टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने स्थिति को भांपते हुए अपनी बात नहीं रखी। श्रीनिवासन ने सोमवार को दावों को बकवास बताते हुए कहा कि उनके भाषण को विषय से भटकाते हुए पेश किया गया।

suresh RAINA

चेन्नई के मालिक कहा कि ये लड़के, ये एक परिवार हैं। इन्‍हें एक परिवार के रूप में एक दशक से ऊपर हो गए हैं। जब मैंने कहा, ‘क्रिकेटर्स तो प्राइमा डोनास जैसे हैं’ वो नकारात्‍मक अंदाज में नहीं था। प्राइमा डोना ओपेरा में प्रमुख गायक होता है। इसी प्रकार क्रिकेटर्स हमेशा इस तरह गतिविधि में आगे रहता है।’ IPL से बाहर होने के बावजूद रैना के पास किसी भी समय वापसी करने का मौका है। मगर पीटीआई के अनुसार चेन्नई में रैना के दिन भर गए हैं और वो 2008 के बाद पहली बार लीग नीलामी में आ सकते हैं।

सुरेश रैना को भारी नुकसान

आपको बता दें कि सुरेश रैना को इंडियन प्रीमियर लीग-13 से हटना बहुत महंगा पड़ सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे अधिक कमाई करने वालों में से एक सुरेश को इस वर्ष उनकी सैलरी 11 करोड़ रुपए नहीं मिलेंगे। नियम के अनुसार रिटेन किए गए क्रिकेटर्स में दूसरे नंबर वाले को 11 करोड़ रुपए मिलते हैं। 2018 में CSK ने एमएस धोनी (15 करोड़), सुरेश रैना (11 करोड़) और रवींद्र जडेजा (7 करोड़ रुपए) को रिटेन किया था। रैना का नाम वापस लेने का मतलब है कि उन्‍हें इस वर्ष ये 11 करोड़ रुपये नहीं दि जाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *