भूलकर भी ये 3 सपने किसी को ना बताएं, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

हर इंसान हर दिन सोते वक्त कुछ न कुछ सपने देखता है। सवेरे उठकर कई लोगों को रात्रि में देखे गए सपने के बारे में बताएं। ऐसा अक्सर सबके साथ होता है। आज हम आपको ऐसे ही तीन सपनों के बारे में बताते हैं, जिन्हें यदि आपने रात को सोते वक्त देखा है तो इसे किसी को न बताएं। अगर ऐसा किया तो लेने के देने पड़ सकते हैं।

Dreams

अगर आपने अपनी या किसी और की मौत का ख्वाब देखा है तो इसे किसी को न बताएं। इस सपने से भयभीत ना हों। ऐसा सपना देखना आपके लिए सुखद है। यदि मृत्यु से जुड़ा सपना देखा जाए तो इसका नतीजा यह होता है कि हमारे जीवन से चल रही परेशानी खत्म होने वाली है। इसलिए मौत का सपना किसी को न बताएं।

यदि आप सोते व्कत प्रकृति से जुड़े ख्वाब देखते हैं तो उसे किसी को न बताएं। ख्वाब में नदी, पहाड़, पेड़, झरना आदि देखना। आप प्रकृति के बहुत नजदीक हैं, आपने ऐसा सपना देखा है। इस सपने को किसी के साथ शेयर न करें। वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सपने में मछली को तैरते हुए देखने का अर्थ है कि लाइफ में अचानक रुपया आ सकता है। इसलिए मछली को यदि आप तैरते हुए सपने में देखते हैं तो किसी को ना बताएं। यदि बता दिया तो शायद आपके साथ उल्टा हो जाए।