T10 टूर्नामेंट को लेकर ड्वेन ब्रावो ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- कोच की मदद से॰॰॰

वेस्टइंडीज के हरफनमौला क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि टी 10 क्रिकेट टूर्नामेंट जीतना एक बहुत ही कठिन चुनौती है।

वेस्टइंडीज के हरफनमौला क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि टी 10 क्रिकेट टूर्नामेंट जीतना एक बहुत ही कठिन चुनौती है। बता दें कि, अबू धाबी टी10 के पिछले संस्करण में ब्रावो ने अपनी टीम मराठा अरेबियंस के साथ मिलकर खिताब को अपने नाम किया था, लेकिन इस बार वे दिल्ली बुल्स के किए खेलते हुए नजर आएंगे।

Dwayne Bravo

बीते संस्करण में मराठा अरेबियंस के कोच रहे एंडी फ्लावर भी इस साल दिल्ली की ही टीम से जुड़ गए हैं और ब्रावो का मानना है कि वे फ्लावर के साथ एक बार फिर से काम करने की ओर देख रहे हैं। ड्वेन ब्रावो ने दिल्ली बुल्स के लिए खेलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा, “जाहिर है अबू धाबी T10 एक रोमांचक टूर्नामेंट है और यह कुछ ऐसा है जिसे हम खिलाड़ी पसंद करते हैं।

ड्वेन ब्रावो ने कहा, “यह नई टीम दिल्ली बुल्स के साथ मेरी एक नई प्रतियोगिता है। यह वास्तव में जीतने के लिए एक कठिन टूर्नामेंट है। हमारे लिए क्या काम करेगा यह हम कोच (एंडी फ्लावर) के साथ मिलकर सोचेंगे। हमें याद है कि मराठा अरेबियन में हम क्या करते थे। मुझे लगता है कि वह ही प्रयास, ऊर्जा और योजना इस अभियान में भी जाएगी।”

ड्वेन ब्रावो ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि कोच की सहायता से हम अपनी योजनाओं को एक साथ रखेंगे और बाकी सभी लोगों को भी इससे जोड़ेंगे। मैं नई टीम को लेकर उत्साहित हूं, मैं खुश हूं और आगे सबके साथ खेलने की ओर देख रहा हूं।” अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट की शुरुआत 28 जनवरी से होगी, और यह टूर्नामेंट 6 फरवरी तक चलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *