यूपी के इस जिले में हुआ बड़ा खौफनाक हादसा, हुई आठ की दर्दनाक मौत, तो सीएम योगी ने किया ये

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में शनिवार हुए सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है,

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में शनिवार हुए सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि 32 लोगों के घायल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। Eight killed in a horrific road accident in Pilibhitजनपद पीलीभीत के पुरानापुर के पास एक बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी है। जबकि 32 लोग से अधिक घायल बताये जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी पीलीभीत जयप्रकाश के सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

इसमें कई लोगों की हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों की पहचान करायी जा रही है। जिन शवों की शिनाख्त हुई है उनमें बहराइच के बंजरिया नानपारा निवासी बाबादीन, कलावती,   मोहन बहादुर, दीपा विश्वास पत्नी ललित विश्वास विजयनगर, आसाराम बापू ये सभी लखनऊ के बताये जा रहे हैं। बाकी अन्य की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायलों राजेश, अरविंद कुमार, शकील,    श्याम बंजरिया, रामकुमार, आनंद कुमार, अमित सिंह, रफीक मुहल्ला शेर मोहम्मद, गुड्डू और दीपक निवासी सेहरामऊ उत्तरी गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें रेफर कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। मृतकों के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने क निर्देश दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *