एक प्यार ऐसा भी: प्रपोजल Accept नहीं किया तो दे दी ये खौफनाक सजा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के उत्तम नगर इलाके में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है....

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के उत्तम नगर इलाके में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया है। दरअसल यहां एकतरफा प्यार में एक शख्स ने मॉडलिंग की तैयारी कर रही एक 23 साल की लड़की की हत्या कर दी। असल में लड़के ने कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन लड़की ने हर बार न सिर्फ उसे खारिज किया बल्कि फटकार भी लगाई। अब जब लड़की रात 11 बजे अपने किसी दोस्त के जन्मदिन के लिए घर से निकली थी तो घर से 300 मीटर दूर 3 लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

MURDER

पश्चिमी दिल्ली में उत्तम नगर के पास ओम विहार में मटियाला रोड पर हुई घटना के बारे को लेकर पुलिस ने बताया कि उन्हें मंगलवार की रात 1.20 बजे एक फोन आया था। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीड़िता खून से लथपथ सड़क पर पड़ी मिली। उसके पास खून से सना एक चाकू भी पड़ा था। बाद में लड़की की पहचान डॉली बब्बर के रूप में की गई, जो एक फ्रीलांस इवेंट ऑर्गनाइजर के रूप में काम करती थीं।

घटना को लेकर डॉली कि छोटे भाई लक्ष्य ने बताया कि उसे उसकी बहन के प्रेमी का फोन आया था कि वह खतरे में है। लक्ष्य ने आरोप लगाया, “लड़के ने मुझे बताया कि डॉली ने उसे फोन किया था और उसे बताया था कि अंकित गाबा ने उसके सिर पर बंदूक रख दी है और वह उसे धमका रहा है।उसने बताया के इसके तुरंत बाद, डॉली का फोन बंद हो गया और कुछ समय बाद ही पुलिसकर्मी हमें यह बताने के लिए आए कि कैसे उसके हाथों, गर्दन, छाती और पीठ पर चाकू के घाव हैं और उनसे खून बह रहा था।

लक्ष्य ने बताया कि 25 वर्षीय गाबा कई सालों से उसकी बहन डॉली पीछा कर रहा था लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया। डॉली की चचेरी बहन संजना ने भी इस बात की पुष्टि की। उसने कहा, “लंबे समय से, अंकित डॉली को लगातार उसके साथ रिश्ते में आने के लिए कह रहा था, लेकिन वह भी लगातार उसे मना कर रही थी।” पीड़िता के भाई लक्ष्य ने यह भी अनुमान लगाया कि यह हमला पांच साल पहले गाबा की छोटी बहन के साथ उसके अपने अफेयर के कारण हो सकता है।

बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों में से एक युवक घटनास्थल के पास रहता है। हालाँकि, उसकी बहन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरा भाई डॉली की हत्या कर सकता है। वह उसे बहन मानता था और उससे राखी बंधवाता था। हाँ, वह घर से निकला है और वापस नहीं आया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *