पहली बार प्रधानमंत्री मोदी को मिला लालू के बेटे का साथ, तेजप्रताप ने किया ये कार्य

नई दिल्ली ।। पीएम मोदी की अपील पर बिहार के लोगों ने भी रविवार की रात नौ बजे एकजुटता को लेकर दीपक जलाए और रोशनी की। इस दौरान बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनके पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी ‘लालटेन’ जलाकर रोशनी की। इसके बाद, तेजप्रताप ने इसकी तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की।

तेज प्रताप ने मां राबड़ी देवी के साथ की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘‘यूं ही कट जाएगी सफर साथ चलने से, मंजिल आएगी नजर साथ चलने से। हम हर उस शख्स के साथ खड़े हैं जो इस भयानक वायरस की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। वायरस के अंधकार को भगाएंगे, लालटेन ही जलाएंगे। इस बीच, पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी ट्वीट किया, ‘‘गरीबों के घर चूल्हा जले, कोई भूख से ना मरे। सबके घर एक समान रोशनी हो। यही ईश्वर से प्रार्थना है।’’

पटना के अलावा कई क्षेत्रों में भी RJD के कार्यकर्ताओं ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लालटेन जलाएं और इस बीमारी से लडऩे के लिए एकजुटता का संदेश दिया।

पढ़िए-जमात के लोगों के खिलाफ भड़काऊ भाषण, हिंदूवादी नेता अरेस्ट

इधर, RJD के ट्विटर हैंडल से भी कार्यकर्ताओं के लालटेन जलाने वाली कई फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा गया, ‘‘CORONA__VIRUS महामारी के दौर में भूख और परेशानी का अंधेरा सहने को मजबूर गरीबों, प्रवासी मजदूरों और सरकारी उपेक्षा, संसाधनों और सुरक्षा उपकरणों के अभाव में लड़ रहे CORONA__VIRUS योद्घाओं के समर्थन में लालटेन जलाई गई। हम सब मिलकर CORONA__VIRUS को हराएंगे एवं खुशहाल और स्वस्थ बिहार बनाएंगे।’’ उल्लेखनीय है कि RJD का चुनाव चिन्ह ‘लालटेन’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com