हाथरस कांड : एक्शन में CBI की टीम, 4 घंटे तक की जांच, पीड़िता के भाई को ले गई साथ

सीबीआई ने करीब चार घंटे घटना स्थल पर बिताए, जहां पर वीडियोग्राफी की गई और पीड़िता के परिवार के सदस्यों से क्राइम सीन पर ही सवाल-जवाब हुए।

लखनऊ/हाथरस। हाथरस कांड में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सीबीआई की टीम ने मंगलवार को जिले के चंदपा कोतवाली इलाके के बूलगढ़ी गांव के अलग-अलग इलाकों में जाकर छानबीन की। इस दौरान पीड़िता के परिवार को साथ लेकर सीबीआई घटना स्थल पर पहुंची और जांच की।
 hathras gangrape case
सीबीआई ने करीब चार घंटे घटना स्थल पर बिताए, जहां पर वीडियोग्राफी की गई और पीड़िता के परिवार के सदस्यों से क्राइम सीन पर ही सवाल-जवाब हुए। क्राइम सीन के बाद सीबीआई की टीम उस स्थान पर पहुंची, जहां पुलिस ने पीड़िता का दाह संस्कार हुआ था। सीबीआई टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी जांच में लगी रही।

भाई को साथ ले गई सीबीआई

अब CBI टीम पीड़िता के गांव से निकल चुकी है। टीम ने अंत्येष्टि स्थल का जायजा लेने के बाद पीड़ित परिवार से बातचीत की। घर से निकलने के बाद सीबीआई की टीम पीड़िता के बड़े भाई को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई। पीड़िता का भाई सुबह 11.30 बजे से ही सीबीआई टीम के साथ था।

मां की तबियत अचानक खराब

मंगलवार को पीड़ित की मां की तबियत अचानक खराब हो गई इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। चीफ मेडिकल ऑफिसर पीड़ित के घर पहुंचे थे। पिता की भी तबीयत ठीक नहीं है लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया था। पीड़ित की मां की तबियत संभलने के बाद उन्हें एम्बुलेंस द्वारा मौके पर बुलाया गया।
इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा ताकि जांच के समय किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके। इसके लिए पुलिस ने गाड़ियों की एक लम्बी कतार घटना स्थल के पास लगा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *