हिंदू लड़की का बीच रास्ते उतरवाया था बुर्का, अब पुलिस ने किया ऐसा काम, पहुँच गए हवालात

मध्य प्रदेश में बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कुछ युवकों ने बीच बाजार एक लड़की का बुर्का उतरवा लिया था।

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को पता नहीं होता है, आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कुछ युवकों ने बीच बाजार एक लड़की का बुर्का उतरवा लिया था। अब पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए उन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने युवकों की पहचान नहीं बताई है।

आपको बता दें कि असल में लड़की हिंदू थी और बॉयफ्रेंड के साथ कहीं जा रही थी। उसने अपनी पहचान छुपाने के लिए बुर्का और नकाब पहन रखा था। यह लोग स्कूटी पर इस्लामनगर गए थे। यहां कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। रोकने वाले खुद को मुस्लिम समुदाय का बताकर कौम की बदनामी की बात कहते हुए युवती के बुर्का पहनने पर आपत्ति कर रहे थे। वायरल वीडियो में प्रेमी युगल को रोककर कुछ लोगों द्वारा धमकाये जाने की आवाज सुनाई दे रही है।

वहीँ वीडियो की आवाजों में युवक को कहा जा रहा है कि वह युवती से बुर्का उतरवाए। आप लोग इस तरह बुर्के पहनकर आते हैं और हमारी कौम को बदनाम करते हैं। भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने सोमवार को जानकारी दी कि मामले में युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चूंकि किसी पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाया जा सकता, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज हुई थी, इसलिए युवकों की पहचान जाहिर नहीं की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *