मथुरा में भाजपा ने हिस्ट्रीशीटर को बनाया नगर संयोजक, फिर शहर में चस्पा हुआ ऐसे पोस्टर

पुलिस के मुताबिक यादव के खिलाफ मथुरा के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट और डकैती समेत करीब 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं

मथुरा, 21 जनवरी: मथुरा में कथित हिस्ट्रीशीटर हरि शंकर उर्फ ​​राजू यादव को बीजेपी का नगर संयोजक बनाए जाने पर सवाल खड़े करने वाले पोस्टर लगे हैं. पोस्टर में लिखा है, ”क्या बीजेपी में अच्छे कार्यकर्ताओं की कमी है? क्या मथुरा इनके द्वारा लूटा जाएगा? ऐसे में क्या बीजेपी मोदी, योगी, वाजपेयी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपने को पूरा कर पाएगी?”

कुछ पोस्टर शहर के संयोजक के रूप में एक हिस्ट्रीशीटर को नियुक्त करने के लिए भाजपा नेतृत्व को बधाई भी देते हैं। पुलिस के मुताबिक यादव के खिलाफ मथुरा के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट और डकैती समेत करीब 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं. यादव का नाम कोतवाली थाने के फ्लाई शीट चार्ट में अंकित है, जहां पर निगरानी के लिए क्षेत्र के एक सर्कल अधिकारी की मंजूरी के बाद अपराधियों के नाम रखे जाते हैं.

पार्टी के जिलाध्यक्ष मधु शर्मा और नगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने इस विवादास्पद नियुक्ति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. कांग्रेस महासचिव श्याम सुंदर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो इस तरह के लोगों से भरी हुई है और इसमें कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी एक दोमुंहे वाली पार्टी है जो कुछ कहती है लेकिन ठीक इसके उलट करती है और हिस्ट्रीशीटर की नियुक्ति इसका सबूत है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लोकमणि जादोन ने दावा किया कि लगभग 125 ऐसे लोग पार्टी से जुड़े हैं, जिनमें विधायक और संगठन के पदाधिकारी शामिल हैं। उन्होंने कहा, “उन्हें जरूरत पड़ने पर समाज में डर पैदा करने के लिए ऐसे लोगों की जरूरत है।”