समाजवादी पार्टी के एक और नेता पर आयकर विभाग का छापा, इलाके में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि पुष्पराज जैन के घर व फैक्ट्री से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम को 2.5 करोड़ रुपए कैश, 60 लाख रुपए कीमत की चांदी व लगभग तीस लाख रुपए का सोना मिला है

फर्रुखाबाद में अखिलेश यादव की पार्टी के नेता तारिक सेठ की फ्लोर मिल पर जीएसटी की रेड पड़ी। सपा नेता के फ्लोर मिल पर अचानक जीएसटी की टीम पहुंच गई।

income tax

यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट व जीएसटी की टीम ने मिलकर ये (रेड) कार्रवाई की है। बता दें कि आयकर विभाग के दल ने इससे पहले एसपी एमएलसी पुष्पराज जैन, अजय चौधरी सहित अन्य जूता व्यापारियों के यहां छापेमारी की थी।

रेड पड़ने से इलाके में मचा बवाल

प्राप्त सूचना के अनुसार राजस्व जीएसटी विभाग की विशेष जांच शाखा इटावा ने सपा नेता तारिक सेठ की फ्लोर मिल पर छापा मारा है। रेड की कार्रवाई से इलाके में बवाल मच गया है। फिलहाल टीम फ्लोर मिल में घुस गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है। सपा नेता की फ्लोर मिल कमालगंज क्षेत्र में ही स्थित है।

आपको बता दें कि पुष्पराज जैन के घर व फैक्ट्री से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम को 2.5 करोड़ रुपए कैश, 60 लाख रुपए कीमत की चांदी व लगभग तीस लाख रुपए का सोना मिला है। इसके अतिरिक्त कोलकाता की एक शेल कंपनी से दस करोड़ के भुगतान का केस भी उजागर हुआ है। तो वहीं, इत्र व्यवसायी पुष्पराज जैन को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम अभी तहकीकात में लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close