IPL 2020: RCB ने टीम से निकाला तो कप्तान विराट कोहली ने लगाया गले, अब इस खिलाड़ी पर होगी करोड़ों रुपए की बारिश

स्पोर्ट्स डेस्क. चेन्नई वनडे में टीम इंडिया के खिलाफ तूफानी 139 रनों की पारी खेलने वाले Shimron Hetmyer पर करोड़ों रुपये बरस सकते हैं। कोलकाता में होने वाली IPL Auction में शिमरॉन हेटमायर का नाम जैसे ही हॉल में गूंजेगा तो कई टीमें उन्हें खरीदने के लिए उमड़ सकती हैं। हो सकता है कि इन टीमों में सबसे आगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम हो जिसने हेटमायर को अपनी टीम से रिलीज किया है। बैंगलोर ने पिछले सीजन में हेटमायर को 4।2 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब Auction से ठीक पहले शिमरॉन हेटमायर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली। चेन्नई में उन्होंने 7 छक्के और 11 चौके लगाकर ना सिर्फ तूफानी शतक लगाया बल्कि अपनी टीम को जीत भी दिलाई।

कोहली ने लगाया गले

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों हेटमायर (Shimron Hetmyer) को खरीदने के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खरीद सकती है। चेन्नई में जब हेटमायर ने तूफानी शतक ठोका था तो मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें गले लग बधाई दी थी। इस घटना को कुछ इस तरह देखा जा रहा है कि विराट कोहली गयाना के इस बल्लेबाज को दोबारा टीम में शामिल करना चाहते हैं।

खरीदना होगी अक्लमंदी

वैसे आपको बता दें अगर कोई भी टीम हेटमायर (Shimron Hetmyer) को खरीदती है तो ये अक्लमंदी ही होगी। हेटमायर लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। वो चंद ओवर्स में ही खेल को पलटने का दम रखते हैं। हेटमायर का टी20 स्ट्राइक रेट 130 से ज्यादा है और वो टी20 में एक शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं। वनडे में हेटमायर ने 5 शतक लगाए हैं और उनका वनडे स्ट्राइक रेट भी 105 से ज्यादा है। बता दें हेटमायर को भारत की पिच रास भी आती है। यहां के छोटे ग्राउंड्स का हेटमायर फायदा उठाते हैं और स्पिनर्स के खिलाफ भी उनकी बल्लेबाजी अच्छी है।

0 Comments

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password