Jharkhand Crime: बीजेपी नेता पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

झारखंड की राजधानी रांची में बदमाश कितने बेख़ौफ़ हो गए हैं इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। यहां बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला...

झारखंड। झारखंड की राजधानी रांची में बदमाश कितने बेख़ौफ़ हो गए हैं इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। यहां बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की दिन दहाड़े सारे राह गोली मारकर हत्या कर दी गई।

jeetram munda murder

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि हत्यारे बाइक से आए थे और भाजपा नेता जीतराम मुंडा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब जीतराम मुंडा एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। गोली मारने के बाद अपराधी मौके फरार हो गए। गोलीबारी में घायल भाजपा नेता को आनन-फानन ओरमांझी को मेदांता अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

स्थानीय पुलिस के साथ ही तमाम आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है। वारदात के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है।पूर्व सीएम रघुवर दास और सांसद संजय सेठ ने घटना की कड़ी निंदा की और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है कि यह प्रशासनिक विफलता का दुष्परिणाम है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जीतराम को पहले से हमले की आशंका थी यही वजह है कि उन्होंने आर्म लाइसेंस के लिए भी आवेदन दिया था, लेकिन प्रशासन ने ना तो उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई और न ही आर्म्स का लाइसेंस दिया।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *