लॉकडाउन में गई नौकरी, तो इस खतरनाक काम को अंजाम देने लगे युवक, पुलिस ने दबोचा

लॉकडाऊन में छूटी नौकरी, फिर बन गए स्नैचर, पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद॥ छीना झपटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 56 ने गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन के कारण नौकरी छूटने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे। आरोपियों की पहचान धर्म सिंह और जीतू उर्फ जितेंद्र के रूप में हुई है। दोनों आरोपी पलवल के बंचारी गांव के रहने वाले हैं।

CHor

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों ने 23 सितंबर को मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ छीना झपटी का मामला थाना 58 में दर्ज किया गया था। इसके अलावा आरोपियों ने थाना आदर्श नगर एरिया में दिनांक 16 जुलाई 2020 और 9 सितंबर 2020 को दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

जिस पर आरोपी के खिलाफ दो मामले थाना आदर्श नगर में दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से उपरोक्त छीना झपटी की एक वारदात और वाहन चोरी की दो वारदात सुलझाई है। पुलिस ने आरोपियों से छीना झपटी के मामले में छीना हुआ मोबाइल फोन, और चोरी की गई 2 मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

पूछताछ पर आरोपी जितेंद्र ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था लॉकडाउन में नौकरी छूटने के कारण वह चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा इससे पहले भी आरोपी ने पलवल जिला में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी धर्म सिंह ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *