कानपुर में कलयुगी पिता ने सात वर्षीय बेटे की गला घोंट कर की हत्या

सीसामऊ थानाक्षेत्र में कलयुगी पिता ने मासूम सात वर्षीय बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी।

सीसामऊ थानाक्षेत्र में कलयुगी पिता ने मासूम सात वर्षीय बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Father strangles seven-year-old son

सीसामऊ के लकड़मंडी में रहने वाले अलंकार श्रीवास्त रहते है। परिवार में पत्नी सारिका व सात वर्षीय बेटा रुशांक हैं। शनिवार को पिता ने अचानक मासूम बेटे पर किसी बात से नाराज होने पर आग बबूला हो गया और अपने बेटे की बेरहमी से गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मां को उस वक्त हुई जब मां कमरे में पहुंची। बेटे की पिता के हाथों हत्या किए जाने की घटना देख उसके होश उड़ गए और चीख-पुकार कर परिवार व पड़ोसियों को इकठ्ठा कर लिया।

पड़ोसियों से घटना की जानकारी मिलते ही सीसामऊ इंस्पेक्टर महेश वीर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना देख फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पिता द्वारा बेटे की हत्या की घटना प्रकाश में आई है। शव को कब्जे में ले लिया। आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं होने की बात सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम भेज अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *