लखनऊ: अरविंद केजरीवाल ने चुनाव अभियान की शुरुआत, कहा- अगर आप मुफ्त बिजली चाहते हैं, तो…

आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को लखनऊ में एक रैली के साथ आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव अभियान की शुरुआत की

लखनऊ, 2 जनवरी| आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को लखनऊ में एक रैली के साथ आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव अभियान की शुरुआत की। रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना भाषण सरल, सीधा और छोटा रखा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जाति, समुदाय और अपराध के बारे में बात नहीं की। इसके बजाय, उन्होंने स्कूलों, अस्पतालों और मुफ्त बिजली की बात की। उन्होंने कहा, “अगर आप मुफ्त बिजली चाहते हैं, तो हमें वोट दें, अन्यथा आप योगी जी को वोट दे सकते हैं। अगर आपको अच्छे अस्पताल और स्कूल चाहिए, तो हमें वोट दें, नहीं तो आप योगी जी को वोट दे सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि जब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हमारे स्कूलों में सुधार की बात कही, तो उन्हें यूपी के शिक्षा मंत्री ने यूपी के स्कूलों को देखने की चुनौती दी। उन्होंने कहा, “लेकिन जब सिसोदिया यहां आए, तो उन्हें पुलिस ने किसी भी स्कूल में जाने से रोक दिया। मैं अब योगी जी को दिल्ली में हमारे स्कूलों का दौरा करने के लिए आमंत्रित करता हूं।”

अयोध्या के बारे में बात करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने हाल ही में पवित्र शहर का दौरा किया था और भाजपा ने उन्हें फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया। दिल्ली वापस जाने के बाद, मैंने अयोध्या जाने के लिए लोगों से भरी दो ट्रेनें भेजीं और यात्राएं मुफ्त थीं। अगर हम यहां सरकार बनाते हैं, तो मैं आपके लिए भी यही करूंगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close