महाराष्ट्र: बीजेपी कर थी शिवसेना पर वार, उधर भाजपा नेता ने कर दिया सनसनीखेज खुलासा, मची हडकंप

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाने के बाद अब एक नया सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंनें मंत्री पद से खुद से इस्तीफ़ा नहीं दिया बल्कि मुझसे इस्तीफा लिया गया था।

मुंबई, 13 सितंबर । महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाने के बाद अब एक नया सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंनें मंत्री पद से खुद से इस्तीफ़ा नहीं दिया बल्कि मुझसे इस्तीफा लिया गया था।

-eknath-khadse-pti

खड़से के मुताबिक मुझ पर आरोप लगने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री वी. सतीश मेरे पास आए थे, उन्होंने मुझसे कहा था कि मंत्री पद से इस्तीफा दे दो। वरिष्ठों का आदेश है। इसके कारण मैंनें इस्तीफा दिया था। बीते दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से के बीच जुबानी जंग जारी है। खड़से ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पर भी पलटवार किया था।

‘मेरे पास कई लोगों की वीडियो क्लिप्स और कागजात’

इसके जवाब में अमृता फडणवीस ने कहा है कि निश्चिंत रहिए एकनाथ खड़से जी मैं ऐसी गलती नहीं करुंगी। क्योंकि मैंने आपके जीवन से बहुत कुछ सीखा है। सबका भला हो। इधर कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा है कि खड़से को भाजपा के कुछ नेताओं की वीडियो क्लिप और तस्वीरें देशहित में जनता के सामने जारी करनी चाहिए। उनका चुप रहना जनहित में नहीं है।

सावंत ने खड़से के हाल में दिए गए बयान का हवाला देते हुए कहा कि अगर भाजपा में ऐसा नेतृत्व थोपा जा रहा है, तो यह उचित नहीं है। खड़से को खुलकर सामने आना चाहिए। याद दिला दें कि हाल में एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा नेता एकनाथ खड़से ने अनेक सनसनीखेज खुलासा किया था। खडसे ने कहा था कि मेरे पास कई लोगों की वीडियो क्लिप्स और कागजात हैं। अगर यह सामने आ गया तो भूचाल आ जाएगा। लेकिन मैं इतने नीचे स्तर की राजनीति नहीं करता।

मैंने इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठों को अवगत कराया है। खड़से ने कहा था कि अगर मुझे अपने वरिष्ठों से न्याय नहीं मिला, तो मैं इसे लोगों के सामने पेश करूंगा। यह कुछ लोगों के जीवन को बदल सकता है, जिनके कारण से मुझे तकलीफ हुई। उन लोगों पर दया करने का कोई कारण नहीं है। खड़से के उक्त बयान के बाद कांग्रेस ने वीडियो क्लिप्स व तस्वीरें जनता के सामने लाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *