सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की जाएंगी बॉलीवुड की ये फिल्में, जानें कारण

कोरोना महामारी के बीच अनलॉक 5.0 की प्रक्रिया के तहत देश में 15 अक्टूबर से कुछ शर्तों के साथ सिनेमाघर खुलने वाले हैं।

कोरोना महामारी के बीच अनलॉक 5.0 की प्रक्रिया के तहत देश में 15 अक्टूबर से कुछ शर्तों के साथ सिनेमाघर खुलने वाले हैं। इस दौरान 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही टिकट बिक्री की अनुमति दी है। ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है।

Some films will be re released as movie theatres re open

सात महीने लंबे अंतराल के बाद कल यानी गुरुवार से सिनेमाघर खुलने के लिए तैयार है। अब फिल्म निर्माताओं ने फैसला किया है कि सिनेमाघरों में दोबारा फिल्मों को रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में अजय देवगन की तानाजी, आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मल्टी स्टारर मलंग, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ, तापसी पन्नू की थप्पड़ और ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ की वार शामिल हैं। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी।

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट किया-‘सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों की सूची बढ़ती जा रही है। पहले बताए गए पांच शीर्षकों (तानाजी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, केदारनाथ और थप्पड़) के अलावा सूची में वार प्रमुखता से जुड़ गया है। आने वाले दिनों में और फिल्में रिलीज होंगी।’

इससे पहले विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने की घोषणा हुई है। निमार्ताओं ने फिर से फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। यह फिल्म 15 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक आनंद ओबेरॉय (विवेक ओबेरॉय) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन यात्रा को दिखाया गया है। यह फिल्म पिछले साल 24 मई को रिलीज हुई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *