झोपड़ी में बॉयफ्रेंड के साथ थी शादीशुदा महिला, खटिया पर मिली इस हाल में

प्रेमी युगल ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, तो वहीं घटना से पूरे इलाके में बवाल मचा हुआ है।

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के बरेली जनपद में क्योलड़िया से एक रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां पर एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। प्रेमी जोड़े अलग अलग जाति के थे। जिस वजह से गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

Dead found

प्रेमी-प्रेमिका का शव गांव में एक झोपड़ी में मिला। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। यवुती उम्र 22 साल और लड़के की उम्र 25 बरस बताई जा रही है। मृत लाश मिलने से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।

लोगों का कहना है कि इस लव अफयेर की जानकारी दोनों परिवारों को थी। 6 माह पहले युवती के परिजनों ने उसकी शादी पीलीभीत में कर दी थी। विवाह के उपरांत जब वो अपने मायके में आई तो फिर से अपने आश्कि के संपर्क में आ गई दोनों ने मिलना जुलना शुरू कर दिया। युवती के परिजनों ने उसे खूब समझाया किंतु वो नहीं मानी और दोनों निरंतर मिलते रहे।

बीती रात दोनों गांव में ही एक खाली पड़ी झोपड़ी में मिले जहां पर जहर खाकर जान दे दी। मौके से कोई पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *