बंदूक की बल पर नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से लूटे 40 लाख रुपए, पुलिस जांच में जुटी

लूट के दौरान बदमाशों ने एक बैंककर्मी के सिर में भी वार किया जिस पर उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाना पड़ा है।

चित्तौड़गढ़॥ जनपद के निंबाहेड़ा में शनिवार को एक्सिस बैंक के अंदर घुस कर अज्ञात बदमाश बंदूक की नोक पर करीब 40 लाख रुपये लूट कर ले गए। कैश की गिनती के बाद ही रुपए कितने लूटे गए हैं, इसके बारे में जानकारी मिलेगी। लूट के दौरान बदमाशों ने एक बैंककर्मी के सिर में भी वार किया जिस पर उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाना पड़ा है। घटना की जानकारी मिलते ही निंबाहेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची है।

Masked miscreants rob 40 lakh rupees from bank at gunpoint

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह निंबाहेड़ा में उदयपुर मुख्य मार्ग स्थित एक्सिस बैंक में लूट की बड़ी वारदात हुई है। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए 5 बदमाश पहुंचे थे, जिनमें से पहले तीन बदमाश अंदर घुस गए। अंदर भीड़ नहीं देख उन्होंने अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया। सभी बदमाशों ने बैंक के अंदर आने के बाद पिस्तौल निकाली और बैंककर्मियों को धमकाया। इस दौरान विरोध करने पर बैंककर्मी रोबिन हाड़ा के सिर में वार किया। इससे बैंककर्मी लहूलुहान हो गया। बाद में बदमाश यहां से करीब 40 लाख रुपये की नगदी लूट कर ले गए। बदमाश दो बाइक पर आए थे।

सुबह के समय निंबाहेड़ा में हुई इस लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही निंबाहेड़ा पुलिस उप अधीक्षक जगराम मीणा, कोतवाली थाना अधिकारी हरेंद्रसिंह सोढा आदि मौके पर पहुचे और घटना की जानकारी ली। घायल बैंककर्मी को उपचार के लिए निंबाहेड़ा उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है। पुलिस बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी जुटा कर तलाश में जुटी हुई है। घटना को लेकर पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी गई है और अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी, देखा मौका

लूट की घटना की सूचना पर एसपी दीपक भार्गव व एएसपी हिम्मतसिंह देवल स्वयं निम्बाहेड़ा पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार निंबाहेड़ा में एक्सिस बैंक में लूट की एक बड़ी वारदात हुई। जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी और एएसपी खुद निम्बाहेड़ा के एक्सिस बैंक में पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज देखा। इसके बाद मौका मुआयना कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *