IPL में लाखों के क्रिकेटर बड़ी बड़ी टीमों पर पड़े भारी, ये करोड़पति खिलाड़ी करे रहे हैं घटिया प्रदर्शन

RCB के पेसर हर्षल पटेल ने 11 मैच में सबसे ज्यादा 26 विकेट लिए हैं

इंडियन प्रीमियर लीग के वर्तमान सीजन में बहुत कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिल रहा है। दरअसल, जो खिलाड़ी बहुत कम कीमत में खरीदा गया वो लाजवाब प्रदर्शन कर रहा है, तो वहीं जो खिलाड़ी करोड़ो में बिका वो ऐसा घटिया प्रदर्शन कर रहा है जिसकी उम्मदी किसी को नहीं थी।

avresh khan and other bowler

जानकारी के मुताबिक RCB के पेसर हर्षल पटेल ने 11 मैच में सबसे ज्यादा 26 विकेट लिए हैं। वे वर्तमान सत्र में हैट्रिक भी ले चुके हैं। 27 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है। एक बार 4 और एक मर्तबा 5 विकेट लेने का कमाल किया है। इकोनॉमी 8.57 की है। उन्हें RCB की तरफ से महज बीस लाख रुपए मिलते हैं।

तो वहीं बात करें DC खेल रहे तेज गेंदबाज आवेश खान की तो वो 12 मुकाबलों में 15 की औसत से 21 विकेट ले चुके हैं। 13 रन देकर 3 विकेट उनका लाजवाब प्रदर्शन है। इकोनॉमी 7 की है। उन्हें दिल्ली ने 70 लाख रुपए में टीम में शामिल किया है।

ये महंगे खिलाड़ी रहे हैं फेल

साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस मॉरिस को मौजूदा सत्र से पहले RR ने उन्हें ऑक्शन में 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। वे अब तक 10 मुकाबले में 14 विकेट ही ले सके हैं। 23 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट है। तो वहीं बैगलोरू के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को टीम ने 15 करोड़ रुपए में खरीदा था। किंतु वे मौजूदा सत्र के 9 मैच में 9 विकेट ही ले सके हैं। इकोनॉमी भी बेकार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *