5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सिर्फ 50 हजार रुपए लगाकर होगी लाखों की कमाई, मोदी सरकार दे रही है ये सुनहरा मौका !

बिजनेस डेस्क. देश में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी मोदी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है। वहीं विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को लगातार घेरता चला आ रहा है। इसी बीच परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय ने देशभर के National Highway से गुजरने वाली गाड़ियों के लिए Toll Plaza पर एक ​खास नियम को लागू करने का ऐलान किया है।

परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय ने कहा है कि 15 दिसंबर 2019 से टोल प्लाजा से गुजरने वाली गाड़ियों पर FASTag के जरिए Toll Payment अनिवार्य हो जाएगा।

Loading...

सरकार ने यह फैसला डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के साथ यात्रियों को टोल पर लंबी लाइनों से बचने और प्रदूषण के स्तर को नियंत्रित करने के उद्देश्य से लिया है। ऐसे में मोदी सरकार के इस फैसले से आप भी मात्र 50,000 रुपये के निवेश से कमाई कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

देशभर के हाईवे पर चलने वाली 4 पहिया या उससे अधिक पहिये वाले वाहनों को फास्टैग लगाना अनिवार्य है। ऐसे में आप उन वाहनों को फास्टैग बेच सकते हैं जो 15 दिसंबर के बाद नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा से गुजरते हैं और उनके वाहन पर कोई फास्टैग नहीं लगा है। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

एक लैपटॉप और प्रिंटर से भी हो जाएगा काम

फास्टैग के लिए प्वाइंट ऑफ सेल एजेंट बनने के लिए आपको मात्र 3 चीजों की ही जरूरत होगी। सबसे पहले तो आपको कम्प्यूटर के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी हो। आपको कम से कम, 1 लैपटॉप या डेस्कटॉप, प्रिंटर और बायोमेट्रिक डिवाइस होना चाहिए। साथ में आपको पास क्षमता हो कि आप कम से कम 50,000 रुपये का निवेश कर सकें।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com