संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर बरसे मोदी, बोले- जनता के सामने करो एक्सपोज

मंगलवार को हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने पार्टी के सांसदों से ‘आजादी के अमृत महोत्‍सव' को लेकर चर्चा की है। पीएम कांग्रेस...

नई दिल्ली। मंगलवार को हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने पार्टी के सांसदों से ‘आजादी के अमृत महोत्‍सव’ को लेकर चर्चा की है। इस दौरान पीएम कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे और पार्टी के सांसदों से कहा कि वह कांग्रेस का असली चेहरा जनता के सामने लाएं। पीएम ने सांसदों से साफ कहा कि जब जब कोरोना महामारी को लेकर बैठक बुलाई गई तब-तब कांग्रेस ने उस बैठक का इसका बहिष्कार किया और दूसरे दलों को भी इसमें आने से रोका। उन्होंने कहा कांग्रेस संसद तक नहीं चलने दे रही है।

pm modi

बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी दलों के काम को जनता और मीडिया के सामने एक्‍सपोज करें क्‍योंकि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्षी दल ऐसा भी नहीं करने दे रहे। वह सिर्फ संसद चलने में अवरोध पैदा कर रहे हैं। बैठक में पीएम ने बीजेपी सांसदों को हर विधानसभा क्षेत्र में दो पार्टी कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाने की सलाह दी है जो कार्यक्रमों का आयोजन करेगी और लोगों से सुझाव मांगेगी कि वे 2047 में जब देश आजादी के सौ साल पूरे करेगा तब भारत की परिकल्पना किस रूप में करते हैं।
पीएम मोदी ने कहा क‍ि जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है और यह देश की सेवा करने की भावना पैदा करने का अवसर है।

बैठक में मौजूद संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि पीएम ने बीजेपी सांसदों से कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों के प्रत्‍येक गांव में आजादी के 75वें साल पूरा होने पर कार्यक्रम का आयोजन करें। प्रधानमंत्री ने कहा क‍ि आजादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्‍न केवल एक सरकारी कार्यक्रम नहीं होना चाहिए। बल्कि यह लोगों की भागीदारी का एक जन आंदोलन होना चाहिए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और वी मुरलीधरन ने बताया कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल संसद नहीं चलने दे रहे हैं। उन्होंने कहा संसद का मॉनसून सत्र शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन विपक्ष के हंगामे की वजह से कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चल पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *