सुप्रीम कोर्ट के चार जज सहित 150 से अधिक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मामलों की ऐसे होगी सुनवाई

अदालत में सकारात्मकता दर 12.5 प्रतिशत है, क्योंकि भारत के मुख्य न्यायाधीश सहित कुल 32 न्यायाधीशों के कर्मचारियों में से चार संक्रमित हैं

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के कम से कम चार न्यायाधीशों ने COVID ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, अधिकारियों ने आज कहा कि 150 से अधिक स्टाफ सदस्य भी या तो सकारात्मक हैं या आइसोलेशन में हैं. अदालत में सकारात्मकता दर 12.5 प्रतिशत है, क्योंकि भारत के मुख्य न्यायाधीश सहित कुल 32 न्यायाधीशों के कर्मचारियों में से चार संक्रमित हैं।

Supreme Court-Lockdown

दो न्यायाधीशों ने गुरुवार को सकारात्मक परीक्षण किया था। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के सूत्रों के मुताबिक बुखार से पीड़ित एक जज ने मंगलवार को जस्टिस आर सुभाष रेड्डी की विदाई पार्टी में शिरकत की थी. उसके बाद उनका कोविड का परिणाम सकारात्मक आया। गुरुवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना और चार अन्य वरिष्ठ न्यायाधीशों ने चल रही महामारी की स्थिति पर एक बैठक की। CJI ने कहा, “दुर्भाग्य से, समस्या फिर से शुरू हो गई है और हम इसके प्रति सचेत भी हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने तब दो सप्ताह के लिए वर्चुअल सुनवाई पर स्विच किया क्योंकि भारत में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि देखी गई, माना जाता है कि यह ओमाइक्रोन संस्करण द्वारा संचालित है। आपको बता दें कि प्रशासन की ओर से जारी सर्कुलर के मुताबिक 7 जनवरी से बेंचों को रिहायशी दफ्तरों में बैठने को कहा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close