राजस्थान के विरूद्ध KKR के कप्तॉन इयोन मॉर्गन ने कमिंस को नहीं बल्कि इसे दिया बड़ी जीत का श्रेय

हमारी टीम आक्रामकता के साथ खेलने के इरादे से उतरी थी : मोर्गन

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 60 रन से मिली जीत पर खुशी जताते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम आक्रामकता के साथ खेलने के इरादे से उतरी थी, क्योंकि इसके अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं था।

-eoin_morgan

बता दें कि केकेआर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 191 रन बनाए। केकेआर के लिए कप्तान इयोन मॉर्गन ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए. जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 131 रन ही बना पाई। रॉबिन उथप्पा ने पहली ही गेंद पर छक्का मार अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की, लेकिन पहले ओवर की आखिरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए। यहां से राजस्थान लगातार विकेट खोती रही।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ”मैंने सोचा था कि 191 रन का स्कोर प्रतिस्पर्धी रहेगा। मुझे लगता है कि आउट होकर लौटे हर बल्लेबाज ने कहा था कि विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार है। वैसे भी हम पूरी आक्रामकता के साथ खेलने के इरादे से उतरे थे क्योंकि इसके अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं था। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो अधिक जोखिम उठाने के लिए तैयार थे।”

मोर्गन ने कहा कि ओस उम्मीद से काफी पहले गिरने लगी जिससे रॉयल्स की टीम फायदे की स्थिति में नहीं रही। उन्होंने कहा, ”ओस उम्मीद से काफी पहले गिरने लगी इसलिए वे फायदे की स्थिति में नहीं थे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *