मुंबई की टीम किसी भी कीमत में खरीदना चाहेगी इन 2 क्रिकेटरों को, जानें कौन-कौन

दो क्रिकेटर ऐसे भी जिनको टीम (MI) किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेगा

IPL 2022 की मेगा नीलामी की शुरूवात होने जा रही है। आठ फरवरी से IPL की निलामी होगी। अबकी मर्तबा आईपीएल में 8 की जगह दस टीमें नजर आएंगी। बीते वर्ष की तुलना में इस बार 2 नई टीमों को शामिल किया गया है। इस सीजन में सभी की निगाहें आईपीएल निलामी पर होंगी।

hardik pandya mumbai indians

जानकारी के मुताबिक, इस लीग में मुंबई की टीम चार क्रिकेटरों को रिटने किया हैं जिनमें पोलार्ड, रोहित, सूर्या व बुमारह शामिल हैं। ऐसे में दो क्रिकेटर ऐसे भी जिनको टीम किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेगा। आईये जानते हैं उन दो क्रिकेटर के बारे में।

पहला क्रिकेटर- इंडियन प्रीमियर लीग में राहुल त्रिपाठी का बल्ला खूब गरजता है। पिछले सीजन में राहुल केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन थे। त्रिपाठी के चलते केकेआर-2021 के फाइल में जगह बना पायी थी। ऐसे में इस खिलाड़ी मुंबई की टीम जरुर खरीदना चाहगी।

दूसरा क्रिकेटर- इशान किशन MI की ओर से खेलते थे, 2021 में ईशान किशन सबसे अधिक सिक्स लगाने वाले बल्लेबाज थे किंतु MI ने उन्हें रिटेन नहीं किया है। किशन ने अभी तक के अपने इंडियन प्रीमियर लीग के करियर के 61 मैचों में टोटल 1452 रन बनाए है। ऐसे में इस खिलाड़ी मुंबई की टीम जरुर खरीदना चाहगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close