जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज से हटना चाहते हैं बंग्लादेश का धोनी, चयनकर्ताओं को बताया ये कारण

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 श्रृंखला से हटना चाहते हैं मुशफिकुर, चयनकर्ताओं को किया सूचित

ढाका॥ बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने चयनकर्ताओं को सूचित किया है कि वो जिम्बाब्वे के विरूद्ध T20 श्रृंखला से बाहर होना चाहते हैं।

Mushfiqur And bangladesh crickters

हालांकि, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने मुशफिकुर के अनुरोध को स्वीकार नहीं किया है और बल्लेबाज के आधिकारिक तौर पर क्रिकेट संचालन विभाग को सूचित करने के बाद फैसला करने का निर्णय लिया है।

मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, “मुशफिकुर ने T20 के दौरान ब्रेक के लिए अनुरोध किया है, लेकिन वह टेस्ट और एकदिवसीय के लिए उपलब्ध हैं।”

उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि वह इतने लंबे वक्त तक खेलने के बाद थक गया होगा, इसलिए वह छुट्टी चाहता है। एक बार जब वह आधिकारिक तौर पर क्रिकेट संचालन विभाग को सूचित कर देंगे तो हम फैसला करेंगे।”

ये दूसरी बार है जब मुशफिकुर ने ब्रेक के लिए अनुरोध किया है। उन्होंने 2020 में पाकिस्तान दौरे को यह कहते हुए छोड़ दिया था कि उनका परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर संशय में है। बांग्लादेश के जिम्बाब्वे में 29 जून से 28 जुलाई तक एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और तीन T20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की संभावना है।

बीते महीने, बांग्लादेश ने श्रीलंका के विरूद्ध तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीती थी। मुशफिकुर ने बांग्लादेश की जीत में अहम भूमिका निभाई और तीन मैचों में एक शतक सहित 237 रन बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *